शाहरूख का सरोगेट ब्वॉय के लिंग परीक्षण से इंकार, बेटे का नाम रखा 'अबराम'

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने अपने सरोगेट बच्चे के बारे में कंफर्म कर दिया है। शाहरूख खान और गौरी खान ने अपने बच्चे का नाम `अबराम` रखा है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने अपने सरोगेट बच्चे के बारे में कंफर्म कर दिया है। पहली बार उन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है। शाहरूख खान और गौरी खान ने अपने बच्चे का नाम `अबराम` रखा है। शाहरूख खान ने पहली बार मीडिया के सामने इस बात को कहा कि उन्हें पिछले दिनों सरोगेसी के जरिए लड़का हुआ है।
उन्होंने बच्चे का लिंग परीक्षण कराए जाने को सिरे खारिज किया और कहा कि बच्चे का जन्म समय से पहले हो गया था। इस वजह से वे अपनी पत्नी और पूरे परिवार के साथ बच्चे की देखभाल में लगे हुए थे। शाहरुख ने कहा कि वे बच्चे के स्वास्थ्य की चिंता की वजह से इस मामले में अब तक चुप थे। बहरहाल, अब वह घर आ चुका है और स्वस्थ है।

शाहरूख ने कहा कि उनके बेटे के जन्म के समय उसके लिंग परीक्षण की खबरें आई थी जो बकवास और बेबुनियाद है। उन्होंने अपने सरोगेट बेबी के जन्म के लिए डॉक्टर,नर्स और मेडिकल स्टॉफ को धन्यवाद दिया।
शाहरूख खान ने टेलिवीजन सीरियल फौजी के बाद अपना फिल्मी करियर 1998 में शुरू किया था। उनकी शादी गौरी से 1991 में हुई थी। उनके पहले से ही दो बच्चे हैं जो आर्यन (16 साल) , और सुहाना (13 साल) हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.