सलमान को ईद पर 125 करोड़ का `तोहफा`

अभिनेता सलमान खान को ईद के मौके पर 125 करोड़ रुपये का तोहफा मिला है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म2 `एक था टाइगर` ने पांच दिनों में ही 125 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली : अभिनेता सलमान खान को ईद के मौके पर 125 करोड़ रुपये का तोहफा मिला है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म2 `एक था टाइगर` ने पांच दिनों में ही 125 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यानी टाइगर महज पांच दिन में ही सौ करोड़ के क्लाब में शामिल हो गया। सल्लू की इस ईद को उनके फैंस ने सुपरहिट ईद बना दिया और उन्हेंर दे डाला बेहद बेशकीमती ईदी।
गौर हो कि ईद पर सलमान खान का लकी कनेक्श न है और पूर्व में उनकी कई फिल्मेंह इस मौके पर रिलीज हुई और सुपरहिट साबित हुई हैं। एक था टाइगर 15 अगस्तै को रिलीज हुई थी और महज पांच दिनों में ही इस फिल्म ने सिर्फ देश में 100 करोड़ की कमाई ली है। वहीं, विदेशों में इस फिल्म‍ के प्रदर्शन ने अब तक 25 करोड़ रुपये बटोरे हैं। कमाई के मामले में ‘एक था टाइगर’ सारे रिकॉर्ड तोड़ने की ओर तेजी से बढ़ रही है।
फिल्मी दुनिया के जानकारों का मानना है कि यह फिल्मर यदि तीस सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेती है तो आश्‍चर्य नहीं होना चाहिए। रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म् ने बॉक्सस आफिस पर तहलका मचाते हुए 32 करोड़ रुपये बटोरे थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.