हैंडराइटिंग एक्सपर्ट खोलेंगे जिया के खत का राज

एक पुलिस अधिकारी ने जिया खान द्वारा आत्महत्या से पहले लिखी गई छह पृष्ठों की चिट्ठी की लिखावट के जिया खान की लिखावट से मेल न खाने की बात को मीडिया की अटकल बताया और कहा कि चिट्ठी फोरेंसिक परीक्षण के लिए भेजी जाएगी।

मुम्बई: एक पुलिस अधिकारी ने जिया खान द्वारा आत्महत्या से पहले लिखी गई छह पृष्ठों की चिट्ठी की लिखावट के जिया खान की लिखावट से मेल न खाने की बात को मीडिया की अटकल बताया और कहा कि चिट्ठी फोरेंसिक परीक्षण के लिए भेजी जाएगी। मुम्बई (पश्चिम) के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल ने बताया कि इस मामले में अभी ऐसा कुछ खास नहीं घटा है। मीडिया में आई अब तक ऐसी सारी खबरें जिसमें चिट्ठी की लिखावट के जिया खान की लिखावट से न मिलने की बात की गई, सिर्फ मीडिया द्वारा लगाई गई अटकलें हैं। हमने इस तरह का कोई बयान जारी नहीं किया है। चिट्ठी को अब फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।
बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने बीते तीन जून को खुदकुशी कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले जिया ने कथित तौर पर एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने अपने ब्वायफ्रैंड सूरज पंचोली से खराब हो रहे संबंधों का जिक्र किया है।
जिया की छोटी बहन कविता ने बताया कि यह सारी अटकलें भर हैं। चिट्ठी उसी ने लिखी है। बिना किसी कारण के ऐसा कोई क्यों करेगा? इस मामले में सूरज को 10 जून को गिरफ्तार कर लिया गया। सूरज की जमानत याचिका पर 21 जून को सुनवाई होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.