‘सबसे सेक्सी’ कहलाना स्कारलेट को पसंद नहीं

अभिनेत्री स्कारलेट जॉनसन को ‘सबसे सेक्सी जीवित महिला’ कहलाना पसंद नहीं है । उन्हें तो एक अभिनेत्री के तौर पर शांतिपूर्ण जीवन जीना पसंद है।

लंदन : अभिनेत्री स्कारलेट जॉनसन को ‘सबसे सेक्सी जीवित महिला’ कहलाना पसंद नहीं है । उन्हें तो एक अभिनेत्री के तौर पर शांतिपूर्ण जीवन जीना पसंद है।
एक खबर के अनुसार, 27 वर्षीय यह अभिनेत्री सबसे सुंदर और सेक्सी महिलाओं के लिए किए गए सर्वेक्षण में हमेशा ही पहले स्थान पर रही है। उनका मानना है कि लोग उन्हें उनकी सुंदरता से अलग हटकर सोचें। जॉनसन कहती हैं कि मैं कभी भी सेक्स सिंबल नहीं बनना चाहती। इस संसार में कई सुंदर महिलाएं हैं और वे अभिनेत्री भी नहीं हैं। मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि मुझ पर ‘सबसे सेक्सी जीवित महिला’ का ठप्पा लगे।’
एक अभिनेत्री के रूप में मैं हमेशा शांतिप्रिय जीवन को प्रमुखता दूंगी। वह यह भी कहती हैं कि मैं अपने निजी जीवन के बारे में कुछ बात करना पसंद नहीं करती। मेरे बारे जो भी लिखा जाता है, इसके बारे में मैं शायद ही कुछ पढती हूं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.