`पुलिसगिरी` के प्रचार में शामिल हुईं प्रिया

कांग्रेस सांसद प्रिया दत्त अपने भाई अभिनेता संजय दत्त अभिनीत फिल्म `पुलिसगिरी` की पहली झलक जारी होने के समारोह में शामिल हुईं।

मुम्बई: कांग्रेस सांसद प्रिया दत्त अपने भाई अभिनेता संजय दत्त अभिनीत फिल्म `पुलिसगिरी` की पहली झलक जारी होने के समारोह में शामिल हुईं। उन्होंने पूरी फिल्म टीम को अपनी शुभकामनाएं भी दीं। फिल्म के अभिनेता संजय दत्त हालांकि इस समारोह में शामिल नहीं शामिल हो पाए क्योंकि संजय 1993 मुम्बई बम विस्फोट मामले में पुणे की यरवडा जेल में सजा काट रहे हैं। लेकिन उनकी तरफ से बहन प्रिया दत्त ने फिल्म के समारोह में शिरकत की और निर्माता टी. पी. अग्रवाल को फिल्म की सफलता की शुभकामनाएं दीं।
प्रिया ने मंगलवार को फिल्म की पहली झलक जारी होने पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं फिल्म की सफलता की कामना करती हूं। यह फिल्म संजय के लिए भी बहुत खास है। मैं फिल्म के निर्माता और पूरी टीम को शुभकानाएं देती हूं। संजय (53) ने गत 16 मई को अदालत में आत्मसमर्पण करने से पहले फिल्मी शूटिंग पूरी की थी।
के. एस. रविकुमार निर्देशित फिल्म में अभिनेत्री प्राची देसाई ने संजय की नायिका की भूमिका निभाई है। फिल्म पांच जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.