18 अप्रैल को सरेंडर कर सकते हैं संजय दत्त

मुंबई बम विस्फोट मामले में पांच साल की सजा पाए बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 18 अप्रेल को पुलिस के समक्ष सरेंडर कर सकते हैं। संजय इस समय अपनी अधूरी फिल्मों को पूरा करने में जुटे हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : मुंबई बम विस्फोट मामले में पांच साल की सजा पाए बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 18 अप्रेल को पुलिस के समक्ष सरेंडर कर सकते हैं। संजय इस समय अपनी अधूरी फिल्मों को पूरा करने में जुटे हैं।
अभिनेता के करीबी सूत्रों के मुताबिक संजय अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करना चाहते हैं। संजय चाहते हैं कि उनकी फिल्में 17 अप्रैल तक पूरी कर ली जाएं।
सूत्रों के मुताबिक संजय फिल्मकार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पी.के.’ की शूटिंग 13 तक पूरी कर सकते है।
संजय टीपी अग्रवाल की ‘पुलिसगिरी’ की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त है। फिल्म निर्माता अपूर्वा लखिया की ‘जंजीर’ में वह अपने शेर खान के किरदार की शूटिंग पूरी कर चुके है। वहीं संजय करण जौहर के होम प्रोडक्शन की इमरान हाशमी,रणदीप हुड्डा और नेहा धूपिया स्टारर अगली फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि मुंबई बम विस्फोट मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने 21 मार्च को सजा सुनाई थी। न्यायालय ने संजय को सरेंडर करने के लिए 4 सप्ताह का समय दिया था।
गौरतलब है कि संजय दत्त शुक्रवार को अपने बहनोई कुमार गौरव के साथ गुना होते हुए दतिया गये और जहां उन्होंने शुक्रवार को पीतांबरा पीठ में विधिवत पूजा अर्चना भी की थी। पूजा-अर्चना करने के बाद वह अपने विशेष विमान से वापस मुंबई लौट गए।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.