भारती एयरटेल का मुनाफा 115 प्रतिशत बढ़ा

दूरसंचार परिचालक कंपनी भारती एयरटेल को दिसंबर 2013 में समाप्त तिमाही के दौरान 610 करोड़ रपये का शुद्ध लाभ हुआ है, जो पिछले साल की इसी तिमाही से 115.1 फीसद अधिक है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।

नई दिल्ली : दूरसंचार परिचालक कंपनी भारती एयरटेल को दिसंबर 2013 में समाप्त तिमाही के दौरान 610 करोड़ रपये का शुद्ध लाभ हुआ है, जो पिछले साल की इसी तिमाही से 115.1 फीसद अधिक है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।
इससे पिछले साल की इसी तिमाही के दौरान कंपनी को 284 करोड़ रपये का शुद्ध लाभ हुआ था। उल्लेखनीय है कि पिछली 15 तिमाहियों में नुकसान के बाद दिसंबर 2013 में समाप्त तिमाही में कंपनी शुद्ध लाभ में आई है।
कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारतीय परिचालन) गोपाल विट्टल ने कहा कि इंटरनेट प्रदर्शन में कंपनी के ध्यान देने के कारण उसके इस्तेमाल में बढ़ोतरी हुई, जिससे कंपनी की आय में इजाफा हुआ। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.