सस्ते में अमेरिका, कनाडा की सैर कराएगा ब्रिटिश एयरवेज

ब्रिटिश एयरवेज ने किराया घटाने की लड़ाई में शामिल होते हुए बुधवार को विशेष रियायती किरायों की पेशकश की। इसके तहत कंपनी ने उत्तर अमेरिका व कनाडा में चुनिंदा गंतव्यों के लिए 65,880 रुपये के शुरुआती किराये की पेशकश की।

मुंबई : ब्रिटिश एयरवेज ने किराया घटाने की लड़ाई में शामिल होते हुए बुधवार को विशेष रियायती किरायों की पेशकश की। इसके तहत कंपनी ने उत्तर अमेरिका व कनाडा में चुनिंदा गंतव्यों के लिए 65,880 रुपये के शुरुआती किराये की पेशकश की।

ब्रिटिश एयरवेज ने पेशकश की घोषणा करते हुए कहा है, 'उत्तरी अमेरिका व कनाडा में चुनिंदा शहरों के लिए सभी कर सहित किराया 65,880 रुपये से शुरू होगा। इसके लिए टिकट बुकिंग 5 अगस्त से 31 अगस्त तक की जा सकती है। यात्रा अवधि 31 दिसंबर तक रहेगी।'

कंपनी फिलहाल लंदन हीथ्रो से दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलूर व हैदराबाद के लिए सप्ताह में 48 उड़ानों का परिचालन करती है। उल्लेखनीय है कि जेट एतिहाद व एमिरेट्स ने पहले ही ऐसी घोषणा की है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.