माइक्रोमैक्स ने विंडोज बेस्‍ड पहला फोन किया लॉन्‍च

मोबाइल फोन बनाने वाली भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स ने नवीनतम विंडोज 8.1 आपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला अपना पहला स्मार्टफोन सोमवार को पेश किया।

नई दिल्ली : मोबाइल फोन बनाने वाली भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स ने नवीनतम विंडोज 8.1 आपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला अपना पहला स्मार्टफोन सोमवार को पेश किया।

भारत में बाजार हिस्सेदारी के लिहाज से दूसरे पायदान पर काबिज माइक्रोमैक्स अभी तक गूगल के एंड्रायड आपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले स्मार्टफोन की बिक्री करती रही है। यह विंडोज 8.1 ओएस पर आधारित उसका पहला फोन है।

कंपनी ने कैनवास विन डब्ल्यू121 को 9,500 रुपये और कैनवास विन डब्ल्यू092 को 6,500 रुपये में पेश किया है। दोनों फोन दोहरे सिम की सुविधा वाले हैं और ये अगले महीने से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। माइक्रोमैक्स के चेयरमैन संजय कपूर ने बताया कि हम सबसे प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपभोक्ताओं तक उत्कृष्ट प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराना चाहते हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.