टोयोटा का करोला आल्टिस का नया संस्करण लॉन्च

टोयोटा किलरेस्कर मोटर ने अपनी प्रीमियम सेडान कोरोला आल्टिस का नया संस्करण पेश किया।

नई दिल्ली : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी प्रीमियम सेडान कोरोला आल्टिस का नया संस्करण पेश किया। दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 11.99 लाख से 16.89 लाख रुपये के बीच है।
कंपनी ने कोरोला मॉडल के 11वें संस्करण के रूप में फरवरी 2014 में हुये आटो एक्पो में इसे पेश किया था। कंपनी ने इस पेट्रोल वाहन को पांच ग्रेड में पेश किया है। दिल्ली शो-रूम में इनकी कीमत 11.99 लाख से 16.89 लाख रुपये के बीच है।
कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इसके अलावा इसके डीजल संस्करण को चार ग्रेड में पेश किया गया है। इनकी कीमत दिल्ली में 13.07 लाख से 16.68 लाख रुपये की बीच रखी गयी है।
टीकेएम के प्रबंध निदेशक नओमी इशी ने कहा, ‘कोरोला दुनिया की सबसे पंसदीदा कारों में से एक है। यह दुनिया की नंबर एक की कार है और अब तक इसकी 4 करोड़ कारें बेची जा चुकी हैं। हम भारत में इसके 11वें संस्करण को पेश करके बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।’ वर्ष 2003 में अपनी पेशकश के बाद से अभी तक इसके करीब 88,500 इकाइयां बेची जा चुकी हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.