आलिया ने माना- छठी क्‍लास से ही शुरू कर दी थी डेटिंग

अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्दी सीखने वालों में से हैं! वह कहती हैं कि उन्होंने छठी कक्षा में ही डेटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन स्पष्ट करती हैं कि वे रिश्ते हानिरहित और निर्दोषपूर्ण थे।

मुंबई : अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्दी सीखने वालों में से हैं! वह कहती हैं कि उन्होंने छठी कक्षा में ही डेटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन स्पष्ट करती हैं कि वे रिश्ते हानिरहित और निर्दोषपूर्ण थे। आलिया ने लोकप्रिय टॉक शो `कॉफी विद करन` में कहा कि मैंने छठी कक्षा में डेटिंग शुरू की। वह वास्तव में डेटिंग नहीं थी। हम सिर्फ कक्षा के पार से एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराया करते थे।
शो में यह अभिनेत्री शैला खान द्वारा डिजाइन सुनहरी रंग की गाउन में इठलाएंगी। वह शो में रविवार को `स्टूडेंट ऑफ द ईयर` के सह-अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन से जुड़ेंगी। शो की यह कड़ी स्टार वर्ल्ड चैनल पर प्रसारित होगी।
आलिया आगे इम्तियाज अली की फिल्म `हाईवे` में रणदीप हुड्डा संग दिखेंगी। वहीं, अभिषेक वर्मन की `2 स्टेट्स` में वह अर्जुन कपूर के साथ दिखेंगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.