जानिए, अभिनेत्री आलिया भट्ट क्यों चीख पड़ी होतीं

संगीतकार ए.आर. रहमान ने अगर धैर्य नहीं दिखाया होता तो उनके मार्गदर्शन में अपनी आगामी फिल्म `हाईवे` में एक गीत गाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट चीख पड़ी होतीं। आलिया ने फिल्म `हाईवे` में एक गीत गया है

मुंबई : संगीतकार ए.आर. रहमान ने अगर धैर्य नहीं दिखाया होता तो उनके मार्गदर्शन में अपनी आगामी फिल्म `हाईवे` में एक गीत गाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट चीख पड़ी होतीं। आलिया ने फिल्म `हाईवे` में एक गीत गया है `सूहा साहा..`। इस गीत में वह अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ हैं।
यहां शनिवार को गीत लांच किए जाने के मौके पर 20 वर्षीया आलिया ने कहा, मैंने ज्यादा रियाज नहीं किया। हम दो बार स्टूडियो गए। हमने वहां बहुत समय बिताया। रहमान सर मेरे साथ बहुत धैर्यवान रहे, मैं इस बात के लिए उनकी आभारी हूं। उनकी इस बात ने मुझे घर जाने और अपने मुंह पर तकिया रखकर चिल्लाने से रोक लिया। आलिया कहती हैं कि गायकी ऐसा अनुभव है जिसके बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था।
उन्होंने कहा, यह ऐसा अनुभव है जिसके बारे में आप सोचते हैं कि जीवन में कभी नहीं मिलेगा। मैं हमेशा से जानती थी किसी भी तरह अभिनय कर लूंगी, लेकिन रहमान सर के सामने गाने का अनुभव..ओह! मैंने कभी सोचा न था कि कभी ऐसा भी होगा। इम्तियाज अली निर्देशित `हाईवे` सिनेमाघरों 21 फरवरी को प्रदर्शित होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.