Zee Rozgar Samachar

एक और हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे बिग बी?

हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रेट गैट्सबी’ में एक छोटी सी भूमिका में दिखने के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन को एक और हॉलीवुड फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला है। यह फिल्म विकास स्वरूप के उपन्यास ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ पर आधारित होगी।

मुंबई : हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रेट गैट्सबी’ में एक छोटी सी भूमिका में दिखने के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन को एक और हॉलीवुड फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला है। यह फिल्म विकास स्वरूप के उपन्यास ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ पर आधारित होगी।
बीबीसी और स्टारफील्ड प्रोडक्शंस ने फिल्म में काम करने के लिए बच्चन से संपर्क किया है। फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनायर’ के लेखक स्वरूप की एक और बेस्ट सेलिंग उपन्यास पर आधारित है। जाने माने अर्जेंटीनियाई फिल्म निर्देशक पापलो ट्रापेरो फिल्म का निर्देश करेंगे।
हालांकि फिल्म में बच्चन की भूमिका और इसके लिए उनकी स्वीकृति को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। बच्चन ने इससे पहले लियोनाडरे डी कैप्रियो अभिनीत फिल्म ‘द ग्रेट गैट्सबी’ में मेयर वोल्फशेम नाम का किरदार निभाया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.