रुपहेल पर्दे पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन का रोल करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने पिता की आत्मकथा `इन द आफ्टरनून ऑफ टाइम: एन ऑटोबायोग्राफी` में मौजूद उनके किरदार को बड़े पर्दे पर निभाना पसंद करेंगे।

नई दिल्ली: अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने पिता की आत्मकथा `इन द आफ्टरनून ऑफ टाइम: एन ऑटोबायोग्राफी` में मौजूद उनके किरदार को बड़े पर्दे पर निभाना पसंद करेंगे। राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार रात पेंग्विन वार्षिक व्याख्यान-2013 में सवाल-जवाब सत्र के दौरान हजारों दर्शकों की भीड़ में से एक प्रशंसक ने उनसे उन्हें एक ऐसा किरदार चुनने को कहा, जिसे वह फिल्म में निभाना पसंद करेंगे।
इस पर बिग बी ने विचार कर कहा, `संभवत: मैं अपने पिता की आत्मकथा में मौजूद उनकी भूमिका को निभाना पसंद करूंगा।` इस पर मेजबान राजदीप सरदेसाई ने कहा कि आपका मतलब आप अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की भूमिका निभाना चाहते हैं। वर्ष 2003 में इस नश्वर संसार को छोड़ने वाले कवि हरिवंश राय बच्चन ने `मधुशाला`, `मधुकलश`, `मधुबाला` और `अग्निपथ` सरीखी कृतियों की रचना की है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि एक बार उनके पिता ने उनसे कहा था कि वह उनके `सर्वश्रेष्ठ काव्य` हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.