दोस्‍ताना भूत के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ

महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को `भूतनाथ 2` की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म 2008 में आई `भूतनाथ` का अगला संस्करण है। हाल ही में `सत्याग्रह` में नजर आए 70 वर्षीय अमिताभ फिल्म में दोस्ताना भूत के रूप में नजर आएंगे। बिग बी ने ट्विटर पर यह बात साझा की।

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को `भूतनाथ 2` की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म 2008 में आई `भूतनाथ` का अगला संस्करण है। हाल ही में `सत्याग्रह` में नजर आए 70 वर्षीय अमिताभ फिल्म में दोस्ताना भूत के रूप में नजर आएंगे। बिग बी ने ट्विटर पर यह बात साझा की।
अमिताभ ने बुधवार तड़के ट्विटर पर लिखा कि एक और नई फिल्म `भूतनाथ 2` की शूटिंग कल (बुधवार को) शुरू हो रही है और मेरे मेकअप मैन दीपक सावंत कहेंगे `एक और मीटर डाउन हो गया। फिल्म जगत में इतने साल बिताने के बाद भी बिग बी नई परियोजना के शुरू होने से पहले घबराए हुए हैं।
उन्होंने लिखा है कि भूतनाथ 2` के लिए कल से (बुधवार से) शूटिंग शुरू हो रही है। नई फिल्म के पहले दिन वैसा ही डर लग रहा है जैसा `भूतनाथ` के समय लग रहा था। भूतनाथ का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे। संभावना है कि फिल्म 2014 की गर्मियों में सिनेमाघरों में उतरेगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.