भारत, पाकिस्तान में पसंद आएगी `टोटल सियापा`: अली

आने वाली फिल्म `टोटल सियापा` की तैयारी में जुटे पाकिस्तानी गायक और अभिनेता अली जफर का कहना है, भारत और पाकिस्तान, दोनों जगह के दर्शक इस रूमानी हास्य फिल्म का मजा लेने वाले हैं। `

मुंबई: आने वाली फिल्म `टोटल सियापा` की तैयारी में जुटे पाकिस्तानी गायक और अभिनेता अली जफर का कहना है, भारत और पाकिस्तान, दोनों जगह के दर्शक इस रूमानी हास्य फिल्म का मजा लेने वाले हैं। `टोटल सियापा` के ट्रेलर की लांचिंग के मौके पर अली ने संवाददाताओं को बताया कि जब भी हम भारत और पाकिस्तान के बारे में बात करते हैं, लोग संवेदनशील हो जाते हैं, लेकिन इस फिल्म को संतुलित किया गया है। पाकिस्तान का हर व्यक्ति भी इस फिल्म का उतना ही मजा लेगा, जितना भारत के लोग।
ई.निवास द्वारा निर्देशित और नीरज पांडे द्वारा लिखित `टोटल सियापा` एक पाकिस्तानी लड़के और भारतीय लड़की की प्रेम कहानी है। जिसमें लड़के का किरदार अली और लड़की का किरदार यामी गुप्ता अदा कर रही हैं।
`तेरे बिन लादेन`, `मेरे ब्रदर की दुल्हन` और `चश्मेबद्दूर` जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अली ने कहा कि मेरे प्रशंसकों को अलग तरह का अनुभव होगा और हर कोई फिल्म देखने आएगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.