बिग बी ने ऑटोरिक्शा के साथ किया कैलेंडर शूट

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के वार्षीक कैलेंडर के लिए फोटो शूट किया है। इस कैलेंडर की तस्वीरों में 71 वर्षीय अमिताभ बच्चन टक्सूडो पहने हुए हैं और एक ऑटोरिक्शा के सामने खड़े हो कर पोज दे रहे हैं।

मुंबई : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के वार्षीक कैलेंडर के लिए फोटो शूट किया है। इस कैलेंडर की तस्वीरों में 71 वर्षीय अमिताभ बच्चन टक्सूडो पहने हुए हैं और एक ऑटोरिक्शा के सामने खड़े हो कर पोज दे रहे हैं।
अमिताभ ने ट्वीट किया है कि डब्बू रत्नानी के वाषिर्क कैलेंडर के लिए रिक्शा के साथ। डब्बू रत्नानी के लिए कैलेडर शूट, टक्स, शेड्स और ऑटोरिक्शा। एक अन्य तस्वीर में वह रत्नानी और उनकी बेटी मारिया के साथ हल्के-फुल्के पल बांटते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी ने किसी मशहूर फोटोग्राफर के लिए पहली बार कैलेंडर शूट नहीं किया है। उन्होंने पिछली बार भी रत्नानी के कैलेंडर के लिए फोटो शूट किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.