बिग बॉस-7 के फिनाले में एली अवराम के साथ थिरकेंगे सलमान खान

अभिनेता सलमान खान शनिवार को लोकप्रिय रियलिटी शो `बिग बॉस 7` के भव्य समापन समारोह में स्वीडिश-ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम के साथ प्रस्तुति देंगे। यह जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म `एक था टाइगर` के गीत `मशल्लाह` पर प्रस्तुति देगी।

मुंबई : अभिनेता सलमान खान शनिवार को लोकप्रिय रियलिटी शो `बिग बॉस 7` के भव्य समापन समारोह में स्वीडिश-ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम के साथ प्रस्तुति देंगे। यह जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म `एक था टाइगर` के गीत `मशल्लाह` पर प्रस्तुति देगी।
बहुतों का मानना है कि फिल्म `मिकी वायरस` से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एली इस शो में सलमान की पसंदीदा प्रतिभागी रही हैं। सलमान ने एली का उल्लेख अक्सर `पांच साल पहले की कैटरीना है` कहकर किया है। यह पहली बार नहीं है जब सलमान और एली साथ नृत्य करते दिखेंगे। दोनों 23 नवंबर को शो से एली के बेदखल होने पर गीत `साथिया ये तूने क्या किया` पर भी साथ-साथ थिरके थे।
समापन समारोह में प्रस्तुति देने वाले अन्य प्रतिभागियों में अरमान कोहली, प्रत्यूषा बनर्जी और काम्या पंजाबी भी शामिल होंगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.