दीपिका की चाहत-रणवीर के साथ और अच्छी फिल्में करें

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इस बात की खुशी है कि दर्शकों ने पर्दे पर उनके और अभिनेता रणवीर सिंह के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद की। लेकिन अभिनेत्री की यह भी इच्छा है कि जब भी ये दोनों कलाकार किसी अगली फिल्म में दिखें तो वह फिल्म ‘राम लीला’ से भी बेहतर हो।

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इस बात की खुशी है कि दर्शकों ने पर्दे पर उनके और अभिनेता रणवीर सिंह के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद की। लेकिन अभिनेत्री की यह भी इच्छा है कि जब भी ये दोनों कलाकार किसी अगली फिल्म में दिखें तो वह फिल्म ‘राम लीला’ से भी बेहतर हो।
‘राम लीला’ की सफलता के बाद बॉलीवुड में रणवीर और दीपिका की जोड़ी की मांग बढ़ गई है। दीपिका ने कहा कि फिल्म में मेरे और रणवीर के बीच की जो केमिस्ट्री थी वह फिल्म में बेहतर दिखी। मुझे लगता है कि केमिस्ट्री वही होती है जब दो अभिनेता चरित्र के हिसाब से खुद को पेश करते हैं।
दीपिका ने एक साक्षात्कार में बताया कि हम दोनों ही भाग्यशाली हैं कि हम एक बेहतरीन प्रेम कहानी और मजबूत किरदारों के साथ संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक की फिल्म का हिस्सा बने। मुझे उम्मीद है कि मैं और रणवीर इसके बाद चाहे जो भी फिल्म करें वह ‘राम लीला’ की तरह ही अच्छी या उससे भी बेहतर हो।
भंसाली की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर के साथ दोबारा दिखने के सवाल पर अभिनेत्री ने कहा कि इस वक्त मैं इम्तियाज अली के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में ही बात कर सकती हूं, इसमें मेरे साथ रणबीर कपूर हैं। इसकी शूटिंग जुलाई से शुरू होगी। इसके अलावा कुछ फिल्में और हैं लेकिन अभी उस पर अंतिम बात नहीं बनी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.