‘हैदर’ मेरे कॅरियर में नया अध्याय शुरू करेगी

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘हैदर’ से उनके नए-नवेले कॅरियर में नया अध्याय जुड़ेगा, क्योंकि निर्देशक की प्रशंसनीय फिल्में बनाने की प्रतिष्ठा है।

‘हैदर’ मेरे कॅरियर में नया अध्याय शुरू करेगी

बेंगलुरू : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘हैदर’ से उनके नए-नवेले कॅरियर में नया अध्याय जुड़ेगा, क्योंकि निर्देशक की प्रशंसनीय फिल्में बनाने की प्रतिष्ठा है।

श्रद्धा ने ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलन’ के रूप में लगातार दो हिट फिल्में दी हैं, वह खुद को भाग्यवान महसूस करती हैं कि दर्शकों ने उनकी दोनों फिल्मों को पसंद किया और वह उम्मीद करती हैं कि ‘हैदर’ के साथ भी ऐसा हो।

श्रद्धा ने कहा, ‘यह फिल्म निश्चित तौर पर मेरे कॅरियर में बहुत कुछ जोड़ेगी। मैं महसूस करती हूं कि यह मेरे कॅरियर में एक अध्याय जोड़ेगी। विशाल सर ने कुछ प्रतिष्ठित फिल्में बनाई हैं, जिन्हें स्थापित अभिनेताओं द्वारा किए गए अभिनय के लिए याद किया जाता है। मैं उम्मीद करती हूं कि वैसा ही मेरा साथ भी हो।’ ‘‘हैदर’ फिल्म विलियम शेक्सपियर के प्रसिद्ध दुखांत उपन्यास ‘हेमलेट’ से प्रेरित है और ‘मकबूल’ और ‘ओमकारा’ के बाद ‘हैदर’ तीसरी फिल्म है जो उपन्यास से प्रेरित है। यह फिल्म दो अक्तूबर को रिलीज हो रही है।

‘मकबूल’ और ‘ओमकारा’ क्रमश: मैकबैथ और ओथेलो से प्रेरित थीं। फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर हैदर की भूमिका में हैं जबकि श्रद्धा उनकी प्रेमिका की भूमिका में है। अदाकारा ने कहा कि फिल्म में उनकी भूमिका मुश्किल और चुनौतीपूर्ण थी, लेकिन निर्देशक ने उन्हें आसान महसूस कराया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.