करन जौहर से कोई मतभेद नहीं : काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने उन रिपोर्टों का खंडन किया है जिनमें दावा किया गया है कि टॉक शो `कॉफी विद करन` में जाने के बाद उनके फिल्मकार दोस्त और इस शो के मेजबान करन जौहर के बीच मतभेद हो गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने उन रिपोर्टों का खंडन किया है जिनमें दावा किया गया है कि टॉक शो `कॉफी विद करन` में जाने के बाद उनके फिल्मकार दोस्त और इस शो के मेजबान करन जौहर के बीच मतभेद हो गए हैं। इस बारे में पूछे जाने पर काजोल ने कहा, करन जौहर के साथ कोई मतभेद नहीं है। काजोल आगे अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म में नजर आएंगी। उन्होंने बताया, मैं पूर्व में इसकी पुष्टि कर चुकी हूं। हां, मैं वह फिल्म कर रही हूं।
काजोल अपना अधिकांश समय अपनी बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ बिताने की कोशिश करती हैं। वह कहती हैं कि उनके बच्चों की ओर से उन्हें जो सबसे बड़ा तोहफा मिल सकता है, वह है कृतज्ञता। बच्चों की सुरक्षा और मौजूदा परिदृश्य के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा कि दुनिया बच्चों के लिए बिल्कुल सुरक्षित नहीं रह गई है।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.