मैं मेहनती महिला हूं और अच्छी पत्नी हूं : सनी लियोन

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि उन्हें टेलीविजन धारावाहिकों में काम करने से परहेज नहीं है। सनी यहां फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’, जो शुक्रवार रिलीज होगी, के प्रचार के लिए आई थी।

भोपाल: फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि उन्हें टेलीविजन धारावाहिकों में काम करने से परहेज नहीं है। सनी यहां फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’, जो शुक्रवार रिलीज होगी, के प्रचार के लिए आई थी।
उन्होंने संवाददाताओं से एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि टेलीविजन धारावाहिक में काम करने के लिए कोई मेरे पास प्रस्ताव लेकर लाता है, तो मैं उसे ठुकराउंगी नहीं। मैं इसमें जरूर काम करंगी। एक सवाल के जवाब में सनी ने बताया कि वह बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान, आमीर खान, सलमान खान और सनी देओल के साथ काम करना पसंद करेंगी।
उन्होंने कहा कि मुझे अमेरिका से बॉलीवुड में आने का कोई खेद नहीं है, क्योंकि भारत में मुझे बहुत सम्मान मिला है और जीवन में जो आज मैंने हासिल किया है, इस देश के लोगों और बॉलीवुड के कारण प्राप्त किया है।’’ फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में सनी लियोन का नाम ’सनी’ रखा गया है और इस फिल्म में उसके चरित्र को हॉरर, सेक्स और मनोरंजन के मिश्रण के रूप में दिखाया गया है।
सनी ने बताया कि इस फिल्म में मैंने जो भूमिका निभाई है, वह जिंदगी में मैंने पहले कभी नहीं किया था। इसमें मेरा बहुत डरावना चरित्र है। फिल्म में उनके द्वारा खराब पोज देने के बारे में सनी ने कहा कि संवेदनशील पोज हर देश की फिल्मों में होते हैं। मैं बहुत मेहनत करने वाली महिला हूं और एक अच्छी पत्नी भी हूं।
फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ का देश के कुछ शहरों में हो रहे विरोध पर उन्होंने कहा कि जिसे इस फिल्म को देखना है, देखे और जिसे नहीं देखना है, न देखे। उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करना उनका जुनून है और वह हारर फिल्म के अलावा कामेड़ी, मनोरंजन, लव स्टोरी और एक्शन मूवी में काम करना चाहती हैं।
एक प्रश्न के उत्तर में सनी ने कहा कि एकता कपूर से उसके अच्छे संबंध हैं, उन्होंने बताया कि जो मीडिया में एकता कपूर और उसके बारे में बताया गया था, वह गलत था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.