लौटना चाहती है 'गुत्थी', मुझे खुशी होगी: कपिल शर्मा

हास्य कलाकार कपिल शर्मा का कहना है कि उनके पूर्व सहयोगी हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने उनके मशहूर टेलीविजन शो `कॉमेडी नाइट्स विद कपिल` में लौटने की इच्छा जताई है। उनका कहना है कि वह शो में अपनी `गुत्थी` का दोबारा स्वागत करके फूले नहीं समाएंगे।

मुंबई: हास्य कलाकार कपिल शर्मा का कहना है कि उनके पूर्व सहयोगी हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने उनके मशहूर टेलीविजन शो `कॉमेडी नाइट्स विद कपिल` में लौटने की इच्छा जताई है। उनका कहना है कि वह शो में अपनी `गुत्थी` का दोबारा स्वागत करके फूले नहीं समाएंगे।
सुनील ने कपिल के इस शो में पड़ोसन `गुत्थी` की भूमिका निभाकर शो को काफी लोकप्रिय बनाया। उन्होंने हाल में कपिल से मुलाकात की। कपिल ने बताया कि मैं अपने एक दोस्त के साथ उपनगरीय होटल में गया था, जो लंदन से आया हुआ था उसी दौरान, मैं सुनील ग्रोवर से टकराया। हमने बातचीत की और सुनील ने कहा कि कि वह शो में वापसी करना चाहेंगे।
कपिल ने कहा कि मैंने सुनील के आग्रह को कलर्स चैनल तक पहुंच दिया है। यह अब उनके और चैनल के बीच की बात है। अपनी बात करूं तो मुझे सुनील को वापस पाकर खुश होगी। वह शो के महत्वपूर्ण अवयवों में से एक थे।
उन्होंने कहा कि कीकू शारदा, अली असगर, उपासना सिह, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती ने शो को आगे बढ़ाया है। बाद में सुनील ने अलग राह चुन ली। अगर वह वापस आना चाहते हैं तो उनका बहुत स्वागत है।
उल्लेखनीय है कि सुनील ने प्रतिद्वंद्वी चैनल पर अपना खुद का हास्य शो `मैड इन इंडिया` लांच किया था। इसे दर्शकों से कुछ खास अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.