चोट के दौरान कठिन अनुभव से गुजरी : मारिया कैरी

जुलाई में गंभीर चोट का शिकार हुईं गायिका मारिया कैरी का कहना है कि कंधे की हड्डी का उखड़ने के बाद उससे उबरना उनकी जिंदगी का सबसे कठिन अनुभव रहा। एक गाने के रीमिक्स की शूटिंग के दौरान उनके कंधे में चोट लग गई थी। उन्हें ठीक होने में काफी समय लगा।

लास एंजेलिस : जुलाई में गंभीर चोट का शिकार हुईं गायिका मारिया कैरी का कहना है कि कंधे की हड्डी का उखड़ने के बाद उससे उबरना उनकी जिंदगी का सबसे कठिन अनुभव रहा। एक गाने के रीमिक्स की शूटिंग के दौरान उनके कंधे में चोट लग गई थी। उन्हें ठीक होने में काफी समय लगा।
वेबसाइट `फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके` के मुताबिक, कैरी ने फेसबुक पर अपने दर्द को बयां किया है।
उन्होंने लिखा है, "मेरी जिंदगी के पिछले तीन महीने आसान नहीं थे। यह चोट मेरी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव थी। मुझे ठीक होने में तीन महीने लगे, लेकिन भगवान को शुक्रिया है कि मैं ठीक हो गई हूं।"
उन्होंने कहा, "यह बहुत बड़ी बात है। मेरी चोट को ठीक होने में आठ महीने लगने थे, यहां तक कि मेरे चिकित्सकों को भी यकीन नहीं हुआ। मदद के लिए मैं चिकित्सकों की आभारी हूं।" कैरी नए अलबम के साथ अपनी वापसी करेंगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.