`क्वीन`: हनीमून पर अकेले जाने की कहानी

अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि उन्होंने `क्वीन` फिल्म में अपना सौ प्रतिशत दिया है। 26 वर्षीया अभिनेत्री ने गुरुवार को यहां एक साक्षात्कार में कहा कि क्वीन` में मेरी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है और बतौर एक कलाकार मैं मानती हूं कि इससे पूर्व कभी किसी फिल्म में इतना अच्छा काम नहीं किया। मुझे पहले इतना अच्छा अवसर नहीं मिला।

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि उन्होंने `क्वीन` फिल्म में अपना सौ प्रतिशत दिया है। 26 वर्षीया अभिनेत्री ने गुरुवार को यहां एक साक्षात्कार में कहा कि क्वीन` में मेरी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है और बतौर एक कलाकार मैं मानती हूं कि इससे पूर्व कभी किसी फिल्म में इतना अच्छा काम नहीं किया। मुझे पहले इतना अच्छा अवसर नहीं मिला।
`क्वीन` दिल्ली निवासी लड़की रानी की कहानी है, जो किन्हीं वजहों से अपने हनीमून पर अकेली जाती है। 7 मार्च (आज) को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म में लीसा हेडन और राजकुमार राव भी हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.