close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘Happy New Year’ में मुझे लेने की बात थी: अंकिता लोखंडे

छोटे पर्दे की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि शाहरूख खान की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शीर्ष अदाकारा के तौर पर पहले उनके नाम पर विचार किया गया था लेकिन बात नहीं बनी।

मुंबई : छोटे पर्दे की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि शाहरूख खान की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शीर्ष अदाकारा के तौर पर पहले उनके नाम पर विचार किया गया था लेकिन बात नहीं बनी।
लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना के किरदार से मशहूर हुईं 28 वर्षीय अंकिता के मुताबिक उन्हें फराह खान के निर्देशन वाली इस फिल्म में शाहरूख खान के साथ मुख्य भूमिका में लिये जाने पर रायशुमारी हुई थी लेकिन बात नहीं बनी और बाद में दीपिका पादुकोण को इस किरदार के लिए लिया गया।
अंकिता ने कहा, इस भूमिका के लिए मेरे नाम पर विचार किया गया जो अच्छी बात थी। दुर्भाग्य की बात है कि यह हो नहीं सका। मुझे यह तो नहीं पता कि बात क्यों नहीं बनी। मेरा मानना है कि टीवी कलाकारों को लेकर पूर्वाग्रह है। मैं टीवी में काम कर रही थी और अगर मेरे नाम पर सहमति बनती तो बहुत बड़ी बात होती। फिल्म में अभिषेक बच्चन और बमन ईरानी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
‘पवित्र रिश्ता’ में दोहरी भूमिका अदा करने वाली अंकिता कहती हैं, दोहरा किरदार निभाना और दो बार पात्र बदलना मुश्किल होता है। यह थकाउ होता है। मैं इस पर कड़ी मेहनत कर रही हूं। (एजेंसी)