शादी की तैयारी कर रहे हैं अरमान और तनीषा?

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-7 से सुर्खियों में आए अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी के रिश्तों की चर्चा फिर से होने लगी है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-7 से सुर्खियों में आए अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी के रिश्तों की चर्चा फिर से होने लगी है। खबर है कि अरमान और तनीषा हाल ही में दर्शन के लिए वैष्णो देवी पहुंचे । इस यात्रा में अरमान के पिता प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राजकुमार कोहली और तनीषा की मां तनुजा भी साथ थे। गौरतलब है कि तनीषा पहली बार माता के दर्शनों के लिए पहुंची हैं जबकि अरमान यहां अपने पिता के साथ पहले भी जाते रहे हैं।
अब इस बात की चर्चा जोरों पर है दोनों जल्दी सगाई कर सकते हैं क्योंकि यह माना जा रहा है कि यह जोड़ा एक दूसरे को लेकर गंभीर है। चर्चा है कि तनीषा और अरमान नए रिश्ते में बंधने की तैयारी में हैं। इसके पहले यह कपल गोवा में भी नजर आया था। दुबई में आयोजित सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में अरमान को चीयर करने तनीषा भी पहुंची थी।
इसका संकेत साफ है कि तनीषा और अरमान के परिवार ने भी उन्हें शादी के लिए हरी झंडी दे दी है। काफी समय से दोनों पेज-3 के इवेंट्स में भी एक साथ ही नजर आते हैं। कभी गोवा के बीच पर तो कभी मुंबई के पांच सितारा होटल में किसी पार्टी में, तो कभी दुबई में मैच के दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आएं हैं। इसलिए अब यह चर्चा जोरों पर है कि दोनों जल्द ही हाथ हमेशा के लिए थामने वाले हैं?

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.