दीपिका पादुकोण संग इश्क फरमाएंगे जीशू!

फिल्म निर्माता-निर्देशक शूजीत सरकार की अगली फिल्म `पीकू` अब और दिलचस्प हो गई है। फिल्म में पहले से ही महानायक अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका पादुकोण सरीखे दिग्गज कलाकार हैं।

मुंबई : फिल्म निर्माता-निर्देशक शूजीत सरकार की अगली फिल्म `पीकू` अब और दिलचस्प हो गई है। फिल्म में पहले से ही महानायक अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका पादुकोण सरीखे दिग्गज कलाकार हैं। अब इसमें दीपिका के नायक के रूप में बांग्ला अभिनेता जीशू सेनगुप्ता प्रमुख भूमिका निभाने जा रहे हैं।
जीशू ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम अनुराग बासु की फिल्म `बर्फी` से रखा, जिसमें वह अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज के पति की भूमिका में थे। वह आगे प्रदीप सरकार की अगली हिंदी फिल्म `मर्दानी` में नजर आएंगे, जिसमें वह रानी मुखर्जी द्वारा निभाए किरदार के पति की भूमिका में हैं।
कहा गया है कि सरकार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नायक की भूमिका में जीशू को लेने के इच्छुक हैं क्योंकि यह भूमिका पूरी तरह से उनके अनुकूल है। जीशू ने शूजीत को अपनी बांग्ला फिल्म `जातिश्वर` दिखाई थी। उसके बाद ही सरकार राजी हुए।
जीशू ने बताया, मैं जिस फिल्म निर्देशक की सराहना और जिस अभिनेता से प्यार करता हूं, उनके साथ काम करने का यह वास्तव में एक बड़ा अवसर है। मैंने जब तय किया कि मुझे अभिनेता बनना है तभी से श्रीमान बच्चन के साथ काम करना मेरा सपना रहा है। उन्होंने कहा, मैं इरफान जी का भी सम्मान करता हूं। जहां तक दीपिका का सवाल है तो क्या वह इन दिनों सबके सपनों की रानी नहीं हैं? `पीकू` के लिए जीशू अगस्त में मुंबई जाएंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.