‘कट्टी बट्टी’ में कंगना के साथ इश्क फरमाएंगे इमरान

इमरान खान और कंगना राणावत जल्द ही निखिल आडवाणी निर्देशित ‘कट्टी बट्टी’ में एक साथ नजर आऐंगे। यूटीवी मोशन पिक्चर्स द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म एक प्रेम कहानी है। इस फिल्म में कंगना के किरदार का नाम पायल है। उनका मानना है कि यह कहानी नई पीढ़ी के दर्शकों को भाएगी। इमरान इस फिल्म में मैडी के किरदार में नजर आएंगे। वह फिल्म की शूटिंग शुरू होने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म के निर्देशक निखिल का मानना है कि फिल्म की कहानी के हिसाब से दोनों को चुना गया है।

‘कट्टी बट्टी’ में कंगना के साथ इश्क फरमाएंगे इमरान

मुंबई: इमरान खान और कंगना राणावत जल्द ही निखिल आडवाणी निर्देशित ‘कट्टी बट्टी’ में एक साथ नजर आऐंगे। यूटीवी मोशन पिक्चर्स द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म एक प्रेम कहानी है। इस फिल्म में कंगना के किरदार का नाम पायल है। उनका मानना है कि यह कहानी नई पीढ़ी के दर्शकों को भाएगी। इमरान इस फिल्म में मैडी के किरदार में नजर आएंगे। वह फिल्म की शूटिंग शुरू होने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म के निर्देशक निखिल का मानना है कि फिल्म की कहानी के हिसाब से दोनों को चुना गया है।

निखिल ने कहा, ‘मैं फिल्म की कास्टिंग को लेकर खुश हूं। मेरा सपना था कि मैं कंगना के साथ काम करूं। उनके काम करने का अंदाज उनकी अभिनय में नम्रता ला ने की क्षमता को कम नहीं करता।’ यह नए जमाने की पीढ़ी के रिश्तों के इर्द गिर्द बुनी गई कहानी है।‘कट्टी बट्टी’ की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है और 2015 में इसे रिलीज किया जा सकता है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.