माताओं को मेरी सलाह की जरूरत नहीं: शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल में `यमी मम्मी` और `स्पेलीशियस मॉम` का खिताब जीता। उनका कहना है कि बाकी माताओं को उनकी सलाह या सुझाव की कतई जरूरत नहीं है, क्योंकि वे अपने बच्चों के लिए जो करती हैं, दिल से करती हैं।

मुंबई : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल में `यमी मम्मी` और `स्पेलीशियस मॉम` का खिताब जीता। उनका कहना है कि बाकी माताओं को उनकी सलाह या सुझाव की कतई जरूरत नहीं है, क्योंकि वे अपने बच्चों के लिए जो करती हैं, दिल से करती हैं। बायो-ऑयल ने शिल्पा को `यमी मम्मी` के लिए नामित किया था और उन्हें हाल में आयोजित जियोस्पा एशियास्पा इंडिया पुरस्कार 2013 में `स्पेलीशियस मॉम` के खिताब से नवाजा गया।
शिल्पा ने यहां गुरुवार को एक समारोह में कहा, लोगों ने मुझे सिर्फ इसलिए वोट नहीं किया कि मैं अपनी छरहरी काया में लौट आई हूं। उन्होंने महसूस किया कि मैं एक हरफनमौला की तरह एक मां और कामकाजी महिला के रूप में अपने काम में संतुलन बैठाने में सक्षम हूं और पुरानी छरहरी काया में लौट आई हूं। इसलिए, इससे बड़ी कोई तारीफ नहीं है।
वह कहती हैं कि मातृत्व के विषय में सब कुछ मुश्किल, लेकिन शिक्षाप्रद है। शिल्पा स्पा कारोबार में सक्रिय हैं और हाल में एक गोल्ड कंपनी सत्ययुग गोल्ड भी शुरू की। उन्होंने उद्योगपति राज कुंद्रा से शादी की और वर्ष 2012 में मां बनी। उनके बेटे का नाम विवान है।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.