प्यार के लिए नहीं किया कोई पागलपन: करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि असल जिंदगी में वे एक ‘बोरिंग’ इंसान हैं और उन्होंने कभी भी अपने पति सैफ अली खान के लिए कोई भी दीवानगी भरा काम नहीं किया।

मुंबई : अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि असल जिंदगी में वे एक ‘बोरिंग’ इंसान हैं और उन्होंने कभी भी अपने पति सैफ अली खान के लिए कोई भी दीवानगी भरा काम नहीं किया।
अपनी आगामी फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ के प्रचार के दौरान करीना ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने प्यार के लिए कोई भी पागलपन किया हो। मैं बोरिंग हूं। सैफ की छवि दीवानों जैसी है लेकिन वे ऐसे हैं नहीं। वे मुझे पसंद करते हैं और इसके अलावा उनके पास कोई विकल्प भी नहीं है। अपनी आगामी फिल्म में करीना इमरान खान के साथ नजर आएंगी। इससे पहले वे ‘एक मैं और एक तू’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं। करीना ने बेशक असल जिंदगी में अपने प्यार के लिए कोई दीवानगी न की हो लेकिन इमरान ने ऐसा जरूर किया है।
इमरान ने बताया कि किस तरह उनकी असल जिंदगी में वे उस लड़की के परिवारवालों से मिलने चेन्नई गए, जिसके साथ वे प्रेम संबंध में थे। वहां वे कोई और लड़का बनकर गए थे क्योंकि लड़की के परिवार वाले उन्हें पसंद नहीं करते थे। वहां पर वे एक हफ्ते तक उन लोगों के साथ रहे थे। फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ में इमरान करीना के पीछे एक गांव में चले जाते हैं। करीना एक शहरी एनजीओ प्रतिनिधि की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में दक्षिण भारतीय युवक की भूमिका रहे इमरान ने कहा कि उन्हें अपने उच्चारण पर मेहनत नहीं करनी पड़ी।
30 वर्षीय इमरान ने कहा कि इस कहानी का नायक जन्म से एक दक्षिण भारतीय है। वह अपने परिवार से बिल्कुल अलग है क्योंकि वह तमिल में बात नहीं करता और किसी परंपरा का पालन भी नहीं करता। वह विदेश में पढ़ा है इसलिए उच्चारण सीखने की कोई जरूरत ही नहीं पड़ी। करीना ने कहा कि वे गांव की लड़की और एक आधुनिक शहरी लड़की दोनों के ही किरदार निभा सकती हैं।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं गांव की गोरी जैसी भी लग सकती हूं और लंदन की लड़की जैसी भी। मैं ये दोनों कर सकती हूं। गांव की लड़की का किरदार निभाने के लिए किसी औपचारिक शोध की जरूरत नहीं है। मैं शहर में एक एनजीओ की प्रतिनिधि हूं, जो गांव में जाती है। यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 22 नवंबर को प्रदर्शित होगी।
इस फिल्म के अलावा करीना रितिक रोशन के साथ ‘शुद्धि’ में नजर आएंगी। ऐसी चर्चा है कि इस फिल्म के किरदार के लिए वे सिक्स पैक एब्स बना रही हैं। जब करीना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इंतजार करो और देखो’। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.