`अश्लील हरकत` करने पर गिरफ्तार हुईं पूनम पांडेय, पूछताछ के बाद हुई रिहाई

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी अश्लीत तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। पूनम को शुक्रवार को मुंबई में एक सार्वजनिक जगह पर कथित रूप से अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई : सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी अश्लीत तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। पूनम को शुक्रवार को मुंबई में एक सार्वजनिक जगह पर कथित रूप से अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।
रिपोर्टों के अनुसार पूनम शहर के मीरा रोड स्थित एक स्थान पर तंग कपड़े में एक युवक के साथ थीं और दोनों को वहां अश्लील हरकतें करते पाया गया। हालांकि, इस पूरे मामले में पूनम का कहना कुछ और ही है। पूनम ने दावा किया है कि वह सड़क किनारे अपनी कार पार्क कर गाने सुन रही थीं।
शिकायत पर मुंबई पुलिस ने पुलिस एक्ट की धारा 110 और 117 के तहत कार्रवाई करते हुए पूनम को पकड़ा। हालांकि पकड़ने के बाद पुलिस ने कुछ देर तक पुलिस स्टेशन में बिठाने के बाद पूनम को चेतावनी देकर जाने दिया गया।
गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने पर मैदान में न्यूड होकर आने की घोषणा के चलते पूनम पांडे का नाम पहली बार मीडिया में आया। इसके बाद पूनम ने सुर्खियां बटोरने के लिए अश्लील तस्वीरों की टि्वटर पर बौछार कर दी। एक बार तो टि्वटर ने बेहद अश्लील तस्वीरें शेयर करने के लिए पूनम को बैन भी कर दिया था।
अपनी अश्लील तस्वीरों से मीडिया में बने रहने के चलते पूनम को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई। पूनम की पहली फिल्म "नशा" आई, लेकिन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने कारण बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.