रागिनी एमएमएस-2 के ट्रेलर पर रोक!

यू ट्यूब ने अदाकारा और पोर्न स्टार सनी लियोन की फिल्म रागिनी एमएमएस-2 के ट्रेलर पर रोक लगा दी है। यू ट्यूब का ऐसा मानना है कि ट्रेलर का कंटेट कुछ दर्शकों के लिए सही नहीं है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: यू ट्यूब ने अदाकारा और पोर्न स्टार सनी लियोन की फिल्म रागिनी एमएमएस-2 के ट्रेलर पर रोक लगा दी है। यू ट्यूब का ऐसा मानना है कि ट्रेलर का कंटेट कुछ दर्शकों के लिए सही नहीं है।
फिल्म में ट्रेलर का वीडियो शुरू होने से पहले चेतावनी आती है, इसमें लिखा हुआ होता है, यह वीडियो कुछ दर्शकों के लिए सही नहीं है। आप सहमत हैं कि यह चेतावनी भविष्य में नहीं दी जाएगी। इसको कन्फर्म करने के बाद ही वीडियो शुरू होता है। ट्रेलर में कुछ ऐसे कामोत्तेजक दृश्य हैं जिनमें सनी लियोन को टॉपलेस दिखाया गया है। साथ ही सनी लियोन को बिना कपड़ों के नहाते हुए दिखाया गया है।
ट्रेलर में आपत्तिजनक लव मेकिंग सीन भी हैं। रागिनी एमएमएस-2 का ट्रेलर बालाजी ने जब यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया तो दो दिन में ही करीब 1.5 मिलियन लोगों ने इस ट्रेलर को देखा। इससे पहले यू ट्यूब ने 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए वीडियो को बैन कर दिया था। अगर किसी को यू-ट्यूब डॉट कॉम पर ट्रेलर का वीडियो देखना है तो उसे लॉग इन में यह सुनिश्चित करना होगा कि उसकी उम्र 18 साल से ऊपर है।
"साइन इन टू कन्फर्म योर एज" बटन पर क्लिक करते ही यूजर का आईपी एड्रेस ट्रेस करने के लिए यह जी मेल पर चला जाता है। रागिनी एमएसस-2 की निर्माता एकता कपूर है और फिल्म के निर्देशक हैं भूषण पटेल। दोनों का दावा है कि रागिनी एमएमएस-2 भारत की पहली कामोत्तेजक हॉरर फिल्म है।
इस फिल्म में लेस्बियन रिलेशनशिप को दर्शाया गया है। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म `रागिनी एमएमएस` का सीक्वेल है। फिल्म में सनी के साथ संध्या मृदुल हैं। कहा गया है कि फिल्म में उन्होंने बॉडी डबल का प्रयोग नहीं किया है। गौर हो कि सनी को एकता कपूर की फिल्म `रागिनी एमएमएस 2` से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म जिस्म-2 बुरी तरह फ्लॉप रही थी।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.