सलमान को पसंद आया आमिर का `जय हो` ट्वीट

अभिनेता सलमान खान ने अपने सहकर्मी आमिर खान के `जय हो` ट्वीट के बारे में कहा कि यह प्रतिस्पर्धा रखने का बेहद अच्छा तरीका है।

मुंबई: अभिनेता सलमान खान ने अपने सहकर्मी आमिर खान के `जय हो` ट्वीट के बारे में कहा कि यह प्रतिस्पर्धा रखने का बेहद अच्छा तरीका है। उन्हें आमिर का `जय हो` ट्वीट बेहद पसंद आया। जब सलमान को आमिर के `जय हो` ट्वीट के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा कि क्या सचमुच! यह तो बेहद प्यारी बात है। हर कोई ऐसा करता है और हमें भी करना चाहिए। मुझे लगता है कि यह बेहतर प्रतिस्पर्धा और प्यार दर्शाने का अच्छा, सबसे अच्छा तरीका है।
इससे पहले सलमान ने रिएलिटी टीवी शो `बिग बॉस-साथ 7` में आमिर की फिल्म `धूम -3` का प्रचार किया था और `डांस इंडिया डांस` के सेट पर सलमान ने कहा कि आप किसी की मदद करते हैं और अपने आपको बहुत ऊंचे स्तर पर ले जाते हैं। जैसे कि आमिर कोशिश कर रहे हैं कि लोग `जय हो` देखने सिनेमाघर जाएं। यह अच्छी बात है।
सलमान `डांस इंडिया डांस` में अपनी आने वाली फिल्म `जय हो` के प्रचार के लिए फिल्म की अभिनेत्री डेजी शाह के साथ मौजूद थे। फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.