Zee Rozgar Samachar

अभिनेता संजय दत्त को फिर मिली एक महीने की पैरोल

अभिनेता संजय दत्त को फिर पैरोल मिली है। उन्हें फिर एक महीने की पैरोल दी गई है। लिहाजा संज दत्त 21 मार्च, 2014 तक जेल से बाहर रहेंगे।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: अभिनेता संजय दत्त को फिर पैरोल मिली है। उन्हें फिर एक महीने की पैरोल दी गई है। लिहाजा संज दत्त 21 मार्च, 2014 तक जेल से बाहर रहेंगे। गौर हो कि 1993 में मुंबई ब्लास्ट मामले में सजा काट रहे अभिनेता संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता की बीमारी के आधार पर पैरोल मांगी थी जो मंजूर कर ली गई। जेल मैनुअल के नियमों के मुताबिक एक अपराधी को अधिक से अधिक 90 दिन की पैरोल मिल सकती है। संजय की 60 दिन की पैरोल 21 फरवरी को खत्म होनेवाली है।
गौर हो कि पिछले सप्ताह संजय दत्त ने पत्नी मान्यता की बीमारी का हवाला देते हुए पैरोल बढ़ाने की अर्जी दी थी। दरअसल हाल ही में संजय की पत्नी मान्यता की सर्जरी हुई है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। ऐसे समय में संजय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं।
गौरतलब है कि पिछले साल 21 दिसंबर को संजय दत्त पैरोल पर जेल से बाहर आये थे। मान्यता दत्त की बीमारी की वजह से 21 जनवरी को दत्त ने फिर से पैरोल बढ़ाने की अर्जी लगायी थी। पिछले पैरोल की मियाद 21 फरवरी को खत्म हो रही है जिससे पहले संजय को तीसरी बार पैरोल दी गई है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.