2 मिनट की हॉरर मूवी देखने के बाद आप लाइट बंद नहीं करेंगे

हॉरर मूवी डरावनी होती है जिसे देखकर सबको डर लगता है। शायद ही कोई ऐसा हो डो डरावनी मूवी देखकर नहीं डरता हो।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: हॉरर मूवी डरावनी होती है जिसे देखकर सबको डर लगता है। शायद ही कोई ऐसा हो डो डरावनी मूवी देखकर नहीं डरता हो। अब एक 2 मिनट की शॉर्ट डरावनी फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म को देखकर आप खुद को जज कीजिए कि आप कितने बहादुर है। आप डरपोक या है या फिर बहादुर इसी को टेस्ट करने के लिए यह फिल्म बनाई गई है। इस चेक के लिए चाहिए सिर्फ दो मिनट। क्योंकि दो मिनट में आप देख लेंगे एक हॉरर फिल्म, जिसका नाम है लाइट्स आउट। अगर आप इस फिल्म को देखकर नहीं डरते है तो आप सही मायने में बहादुर है।
यह कहानी है एक लड़की की, जो सोने के लिए जाने से पहले अपने घर की लाइट बंद कर रही है। लड़की लाइट बंद करती है, मगर उसके बाद जो होता है, वह उसे खूब डराता है। वह सो नहीं पाती है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्ममेकर डेविड एफ सैंडबर्ग ने। साथ ही फिल्म में लड़की का रोल निभाया है एक्ट्रेस लौटा लॉस्टन ने। यह फिल्म ट्विटर पर खूब शेयर की जा रही है। फिल्म का एंड आपको हिलाकर रख देगा।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.