‘नच बलिए’ में जोड़ियों की केमिस्ट्री देखती हैं शिल्पा शेट्टी

डांस रीयलिटी शो ‘नच बलिए’ के छठे संस्करण में गुरमीत चौधरी, रित्विक धनजानी, ब्रूना अब्दुल्ला, राजू श्रीवास्तव और अन्य अपने अपने जीवनसाथी के साथ डांस फ्लोर पर थिरकते हुए नजर आएंगे।

मुंबई : डांस रीयलिटी शो ‘नच बलिए’ के छठे संस्करण में गुरमीत चौधरी, रित्विक धनजानी, ब्रूना अब्दुल्ला, राजू श्रीवास्तव और अन्य अपने अपने जीवनसाथी के साथ डांस फ्लोर पर थिरकते हुए नजर आएंगे। कार्यक्रम में 11 सेलिब्रिटी जोड़ियां, दो मेजबान - गौतम रोडे और करण वाही और सेलिब्रिटी जजों की तिकड़ी - शिल्पा शेट्टी-कुंद्रा, साजिद खान और टेरेंस लुईस शामिल हैं।
शिल्पा ने कहा, कार्यक्रम का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। मैं हमेशा निष्पक्ष होने की कोशिश करूंगी.. और जोड़ियों के बीच की आपसी केमिस्ट्री भी देखूंगी जो कि बेहद महत्वपूर्ण है। हालांकि साजिद का कहना है कि उनका ज्यादा ध्यान डांस के अलावा मनोरंजन पर रहेगा। कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस नृत्य की तकनीकियों पर ध्यान देंगे और प्रतियोगियों को सही दिशा निर्देश देंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.