ट्विंकल की किस्मत रही मेरे पर मेहरबान: अक्षय

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का मानना है कि उनकी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना के भाग्य के कारण उनका पेशेवर जीवन अच्छा चल रहा है। ए आर मुरूगदास की एक्शन पर आधारित फिल्म ‘हॉलीडे’ में आ रहे 46 वर्षीय अभिनेता ने कहा है कि उनकी पत्नी हमेशा उनके निर्णयों का समर्थन करती हैं।

मुंबई : फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का मानना है कि उनकी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना के भाग्य के कारण उनका पेशेवर जीवन अच्छा चल रहा है। ए आर मुरूगदास की एक्शन पर आधारित फिल्म ‘हॉलीडे’ में आ रहे 46 वर्षीय अभिनेता ने कहा है कि उनकी पत्नी हमेशा उनके निर्णयों का समर्थन करती हैं।
यहां पर एक साक्षात्कार में अक्षय ने कहा, ट्विंकल भाग्य हमेशा मेरे काम आया है। उन्होंने हमारे सभी फैसलों में समर्थन किया है और वह हमेशा मेरे साथ रही है। मुझे जिन पटकथाओं की पेशकश हुयी, उन्हें वह नहीं पढ़ती हैं। उन्होंने बताया, उनका अपना जीवन है और वह उसमें व्यस्त रहती हैं। वह खुश हैं कि हम लोगों का परिवार अच्छा है और हम लोग सभी साथ हैं। राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की बेटी ट्विंकल ने 2001 में अक्षय से शादी की थी। ‘जब प्यार किसी से होता है’ की अभिनेत्री ने उसी साल फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया था और इंटीरियर डिजाइनिंग की शुरूआत की थी।
इस समय जब श्रीदेवी, काजोल, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी अभिनेत्री बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, ट्विंकल वापसी को लेकर उत्सुक नजर नहीं आ रही हैं। फिल्मों में ट्विंकल की वापसी को लेकर पूछे गये सवाल पर अक्षय ने कहा कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है। मैने उनसे पूछा था और उन्होंने मुझे बताया कि वह खुश रहना चाहती हैं।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.