बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शशि कपूर अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शशि कपूर को सीने में संक्रमण के बाद यहां एक अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर राम नारायण ने कहा कि 76 वर्षीय अभिनेता को कल शाम हल्की खांसी और सांस की तकलीफ के बाद यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शशि कपूर अस्पताल में भर्ती

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शशि कपूर को सीने में संक्रमण के बाद यहां एक अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर राम नारायण ने कहा कि 76 वर्षीय अभिनेता को कल शाम हल्की खांसी और सांस की तकलीफ के बाद यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टर नारायण ने बताया, ‘उनके सीने में संक्रमण पाया गया है। हालांकि वे आईसीयू में हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है। हम उन्हें एंटीबायोटिक्स दे रहे हैं।’ शशि कपूर 160 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्हें तीन राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है । उन्हें वर्ष 2010 में फिल्मफेयर लाइफटाईम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी कपूर को ‘दीवार’, ‘सिलसिला’ और ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ जैसी फिल्मों के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है। कपूर की पहले बाईपास सर्जरी भी हो चुकी है। पिछले कुछ सालों से कपूर की सेहत गिर रही है। उनके परिवार में उनकी दिवंगत पत्नी जेनिफर केंडल से तीन बच्चे हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.