जब मासूम सी नन्हीं बच्ची के करीब गए अमिताभ

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों गुजरात में है जहां वह खुशबू गुजरात की (केजीके) शॉर्ट एड फिल्म शूटिंग कर रहे हैं। इसी शूटिंग के दौरान जब बिग बी को ब्रेक मिला तब वह एक पेड़ के पास बैठी नन्हीं बच्ची के पास जा पहुंचे। अमिताभ ने बच्ची से थोड़ी देर बातचीत की और फिर शूटिंग में व्यस्त हो गए।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
सूरत: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों गुजरात में है जहां वह खुशबू गुजरात की (केजीके) शॉर्ट एड फिल्म शूटिंग कर रहे हैं। इसी शूटिंग के दौरान जब बिग बी को ब्रेक मिला तब वह एक पेड़ के पास बैठी नन्हीं बच्ची के पास जा पहुंचे। अमिताभ ने बच्ची से थोड़ी देर बातचीत की और फिर शूटिंग में व्यस्त हो गए।
26 जनवरी से केजीके की दो दिवसीय शूटिंग शुरू हुई। अमिताभ गुजरात पर्यटन विभाग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में केजीके का हिस्सा हैं। गौर हो कि गुजरात सरकार ने कुछ साल पहले उन्हें पर्यटन के लिए ब्रांड अंबेसेडर नियुक्त करते हुए प्रचार अभियान ‘खुशबू गुजरात की’ शुरू किया था। उसके बाद गुजरात में पर्यटकों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.