...जब सनी लियोन ने लिया हिंदी का प्रशिक्षण

अभिनेत्री सनी लियोन हिंदी बोलने के अपने लहजे को सुधारने के लिए भरसक कोशिशें कर रही हैं। वह टेलीविजन शो `फीयर फाइल्स` के सेट पर कुछ ऐसी ही कोशिश करती देखी गईं।

मुंबई : अभिनेत्री सनी लियोन हिंदी बोलने के अपने लहजे को सुधारने के लिए भरसक कोशिशें कर रही हैं। वह टेलीविजन शो `फीयर फाइल्स` के सेट पर कुछ ऐसी ही कोशिश करती देखी गईं। जी टीवी के शो `फीयर फाइल्स` की एक विशेष कड़ी की शूटिंग के दौरान लियोन शो के निर्माता और टीम की मदद से अपने संवाद दुरुस्त करती देखी गईं। वह सेट पर तब तक रीटेक देती रहीं जब तक कि अपनी संवाद अदायगी से संतुष्ट नहीं हुईं।
कहा गया कि शो के सेट पर लियोन ने अपनी छोटी काली पोशाक में सबको चौंका दिया। उन्होंने जोर दिया कि वह शो के निर्माताओं को अपने संवाद डब नहीं करने देंगी। वह शो पर खौफ से परिपूर्ण अपनी आगामी फिल्म `रागिनी MMS 2` के प्रचार के लिए पहुंची थीं। `फीयर फाइल्स` की `बेबीडॉल` लियोन की मौजूदगी वाली कड़ी 16 मार्च को प्रसारित होगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.