भाजपा के भीतर मेरा टिकट काटने की साजिश: यशवंत सिन्हा

देश के पूर्व विदेश एवं वित्त मंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवन्त सिन्हा ने आज यहां आरोप लगाया कि भाजपा के भीतर कुछ लोग हजारीबाग लोकसभा सीट से उनका टिकट कटवाने की साजिश कर रहे हैं।

हजारीबाग : देश के पूर्व विदेश एवं वित्त मंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवन्त सिन्हा ने आज यहां आरोप लगाया कि भाजपा के भीतर कुछ लोग हजारीबाग लोकसभा सीट से उनका टिकट कटवाने की साजिश कर रहे हैं। लेकिन ऐसे लोग अपने उद्देश्य में कभी सफल नहीं होंगे क्योंकि उनका हजारीबाग सीट से 2014 में चुनाव लड़ना और जीतना दोनों ही तय है। हजारीबाग लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद यशवन्त सिन्हा ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही।
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के भीतर एक धड़ा उनके खिलाफ साजिश करने में जुटा हुआ है और विपक्षी पार्टियां तो उनसे खफा हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी में उनके विरोधी पार्टी मुख्यालय से हजारीबाग सीट का टिकट लेने के जुगाड़ में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनके विरोधी अच्छी तरह जानते हैं कि यदि वह चुनाव जीतकर फिर से संसद पहुंचेंगे तो उनका केन्द्र में मंत्री पद पाना तय है, इसलिए उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी दल उन्हें हराने के लिए बड़े पैमाने पर धन का उपयोग कर रहे हैं यद्यपि यह सब कुत्सित प्रयास सफल नहीं होंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.