‘जासूसी विवाद को बढ़ा रही है कांग्रेस’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कांग्रेस पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया। भाजपा ने कहा कि पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का मुकाबला करने में नाकाम होने पर कांग्रेस जासूसी के मामले को तूल दे रही है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
जयपुर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कांग्रेस पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया। भाजपा ने कहा कि पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का मुकाबला करने में नाकाम होने पर कांग्रेस जासूसी के मामले को तूल दे रही है।
भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जासूसी मामले में न तो महिला और न ही महिला के पिता ने कोई शिकायत की है।
मीडिया से बातचीत में प्रसाद ने कहा, ‘महिला के परिवार एवं उसके पिता का कहना है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है। महिला ने भी कहा है कि उसे कोई शिकायत नहीं है। लेकिन कांग्रेस और उसके सभी मंत्री इस मुद्दे को पकड़कर बैठ गए हैं।’
प्रसाद ने कहा, ‘यह मसला भी राज्य का विषय है। कांग्रेस ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि उनके पास मोदी की बढ़ती लोकप्रियता का कोई जवाब नहीं है।’
इसके पहले शनिवार को निलंबित आईएएस अधिकारी प्रदीप शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर किया। शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की कि वह नरेंद्र मोदी के खिलाफ सीबीआई जांच का आदेश दे। शर्मा ने कहा कि जासूसी अनुचित रूप से कराई गई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.