विधानसभा उपचुनाव : 15 भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा

भाजपा ने बिहार, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए आज अपने 15 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। भाजपा महासचिव जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने बिहार से नौ, मध्य प्रदेश और कर्नाटक से तीन-तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

नई दिल्ली : भाजपा ने बिहार, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए आज अपने 15 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। भाजपा महासचिव जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने बिहार से नौ, मध्य प्रदेश और कर्नाटक से तीन-तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

बिहार में पार्टी ने रश्मि वर्मा को नरकटियागंज से टिकट दिया है जबकि रामप्रीत पासवान को राजनगर (सुरक्षित), रामनिवास प्रसाद को जाले, कन्हैया सिंह को छपरा, अवधेश कुमार को हाजीपुर, राजेश सिंह को मोहिउद्दीनगर, नभय चौधरी को भागलपुर, रामनारायण मंडल को बांका और निरंजन राम को मोहनिया (सुरक्षित) सीट से उम्मीदवार बनाया है। मध्य प्रदेश में पार्टी ने संजय पाठक, प्रणव पांडेय और गोपाल परमार को टिकट दिया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.