भाजपा ने जारी किया वोटर पंजीकरण को मोबाइल एप्लीकेशन

भाजपा के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर एक ऐसा मोबाइल आधारित एप्लीकेशन जारी किया जिससे पहली बार मतदान करने के इच्छुक लोगों का पंजीकरण आसानी से हो सकेगा।

नई दिल्ली : भाजपा के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर एक ऐसा मोबाइल आधारित एप्लीकेशन जारी किया जिससे पहली बार मतदान करने के इच्छुक लोगों का पंजीकरण आसानी से हो सकेगा। भाजपा की सचिव पूनम महाजन द्वारा विकसित किया गया यह एप्लीकेशन पार्टी महासचिव (संगठन) रामलाल की मौजूदगी में पेश किया गया।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नए मतदाता इस अनोखी पहल का फायदा उठाएंगे और भारत के बदलते भाग्य में एक सक्रिय सहभागी बन सकेंगे। पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अपने ब्लॉग में भारत की सबसे अहम लोकतांत्रिक प्रक्रिया यानी चुनावों के संरक्षक एवं अभिभावक के तौर पर खड़े रहने के लिए चुनाव आयोग को बधाई दी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.