कांग्रेस उम्‍मीदवार व अभिनेत्री नगमा से विधायक ने की सरेआम बदसलूकी

अभिनेत्री से राजनेता बनीं नगमा के साथ एक ऐसा वाकया पेश हुआ, जिससे वह काफी असहज और शर्मिदंगी भरी स्थित में घिर गई। एक रिपोर्ट के हवाले से कथित तौर पर हापुड़ में रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के स्‍थानीय विधायक गजराज सिंह ने नगमा के साथ बदसलूकी कर दी। गौर हो कि नगमा मेरठ से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मेरठ : अभिनेत्री से राजनेता बनीं नगमा के साथ एक ऐसा वाकया पेश हुआ, जिससे वह काफी असहज और शर्मिदंगी भरी स्थित में घिर गई। एक रिपोर्ट के हवाले से कथित तौर पर हापुड़ में रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के स्‍थानीय विधायक गजराज सिंह ने नगमा के साथ बदसलूकी कर दी। गौर हो कि नगमा मेरठ से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं।
हालांकि बाद में नगमा से इस मामले को ज्यादा तूल न देते हुए छेड़छाड़ की घटना से इनकार कर दिया। सूत्रों के अनुसार जब नगमा पुलिस और समर्थकों से घिरी भीड़ के बीच से आगे बढ़ रही थीं, उसी दौरान कांग्रेस विधायक गजराज सिंह नगमा की ओर हाथ बढ़ाते हुए देखे गए। नगमा ने तुरंत गजराज सिंह के हाथ को झटक दिया। चुनाव प्रचार के दौरान चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा स्थल के पास स्‍थानीय विधायक की ओर से नगमा के कान में कुछ कहना और फिर नगमा द्वारा विधायक का हाथ झटक देने के मामले की पूरे शहर में चर्चा होने लगी। नगमा जब गाड़ी से उतरकर चौधरी चरण की सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए बढ़ी तो उसी दौरान विधायक गजराज सिंह ने नगमा के मुंह पर हाथ लगाकर कान में कुछ कहा। तभी अचानक नगमा ने गजराज सिंह का हाथ झटक दिया।
गौरतलब है यह सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। लेकिन जब नगमा से कांग्रेस विधायक की इस हरकत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने छेड़छाड़ की बात से इनकार कर दिया। शनिवार को नगमा अपने समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करने आई थी। नगमा को मेरठ से कांग्रेस ने पहली बार प्रत्याशी बनाया है। वहीं इस बारे में जब कांग्रेस विधायक गजराज सिंह से पूछा गया तो उन्होंने आरोपों को निराधार बताया।