जेएंडके में भारत और पाक सेना ने की फ्लैगमीटिंग

भारत और पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा के पास अमन-चैन सुनिश्चित करने की खातिर आज जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक फ्लैगमीटिंग की। रक्षा प्रवक्ता एसएन आचार्य ने कहा कि पुंछ के पास चाकन-दा-बाग क्रॉसिंग प्वाइंट पर आज सुबह 11:30 बजे बटालियन कमांडर स्तर की एक फ्लैगमीटिंग आयोजित की गई।

जम्मू : भारत और पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा के पास अमन-चैन सुनिश्चित करने की खातिर आज जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक फ्लैगमीटिंग की। रक्षा प्रवक्ता एसएन आचार्य ने कहा कि पुंछ के पास चाकन-दा-बाग क्रॉसिंग प्वाइंट पर आज सुबह 11:30 बजे बटालियन कमांडर स्तर की एक फ्लैगमीटिंग आयोजित की गई।
प्रवक्ता ने कहा कि दोनों प्रतिनिधिमंडलों की अगुवाई कर्नल रैंक के अधिकारियों ने की और संघषर्विराम उल्लंघन के मामलों पर चर्चा की। दोनों पक्षों ने मौजूदा संघर्ष विराम समझौते के पालन की जरूरत पर भी जोर दिया। प्रवक्ता ने बताया कि बातचीत सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई और दोनों पक्ष इस बात पर राजी हुए कि एक-दूसरे द्वारा उठाए गए मुद्दों पर गंभीरतापूर्वक ध्यान देंगे। भारत की तरफ से इस बैठक का प्रस्ताव किया गया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.