गौड़ा के बेटे के खिलाफ शिकायत में कानून अपना काम करेगा : कर्नाटक सरकार

कर्नाटक सरकार ने गुरुवार को कहा कि रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे के खिलाफ एक अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराए गए बलात्कार और ठगी के मामले में कानून अपना काम करेगा।

बेंगलुरु : कर्नाटक सरकार ने गुरुवार को कहा कि रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे के खिलाफ एक अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराए गए बलात्कार और ठगी के मामले में कानून अपना काम करेगा।

मामला प्रकाश में आते ही मॉडल से अभिनेत्री बनी महिला टीवी चैनलों पर दिखाई पड़ी जहां उसने मंत्री के बेटे कार्तिक गौड़ा से शादी का दावा किया और कहा कि उनके परिवार को उसे बहू के रूप में स्वीकार करना चाहिए। मामला कर्नाटक महिला आयोग भी पहुंचा जिसकी अध्यक्ष मंजुला मानसा ने कहा कि महिला की बहन ने आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

उन्होंने कहा कि मैं महिला और उसके परिवार से बात करूंगी। प्राथमिकी दर्ज की गई है। हम पुलिस विभाग को पत्र लिखेंगे। महिला ने आरोप लगाए कि वह और कार्तिक एक-दूसरे को मई से जानते हैं और कार्तिक के चालक की उपस्थिति में जून में उनकी शादी हुई। उसने कहा कि मैं चाहती हूं कि उसका (कार्तिक) परिवार मुझे बहू के रूप में अपनाए। मैं उनके लिए अच्छी बहू बनूंगी। इन आरोपों पर कि कार्तिक के साथ उसके फोटो से छेड़छाड़ हुई होगी तो उसने कहा कि ये छेड़छाड़ वाले फोटो नहीं हैं क्योंकि इन्हें मैंने खींचा है। इनको वास्तव में उनके दोस्तों ने खींचा, जिसे उन्होंने मुझे भेजा।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। इस प्रकरण को लेकर अजीबोगरीब स्थिति का सामना कर रहे रेल मंत्री ने कोच्चि में कहा कि यह गलत शिकायत है, आप अच्छी तरह जानते हैं कि शिकायत के बावजूद एक मंत्री के रूप में मैं यहां (कोच्चि में) आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता, कानून अपना काम करेगा, मेरा बेटा हो या कोई और कानून अपना काम करेगा। मैं मामले में हस्तक्षेप नहीं करूंगा, मैं अपना काम करूंगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.