नायडू ने मोदी से की आंध्र को एकीकृत रखने की अपील

तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से अपील की कि पृथक तेलंगाना के गठन के मामले का कोई सौहार्दपूर्ण समाधान निकलने तक वह आंध्र प्रदेश को एकीकृत रखने के लिए मध्यस्थता करें।

नई दिल्ली : तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से अपील की कि पृथक तेलंगाना के गठन के मामले का कोई सौहार्दपूर्ण समाधान निकलने तक वह आंध्र प्रदेश को एकीकृत रखने के लिए मध्यस्थता करें।
उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘ मैंने मोदी से मुलाकात की। मैंने उनसे अनुरोध किया। वे (कांग्रेस) ये सब चीजें कर रहे हैं। ये सभी उल्लंघन हैं..इसलिए आप मध्यस्थता करें..आप हमारी पार्टी से (इसे रोकने को) कहें..। ’ भाजपा नीत राजग के करीब जा रहे नायडु ने कहा कि जब देश संकट में है, तब उन्हें ऐसे में गठबंधन की चिंता नहीं है।
तेदेपा प्रमुख ने कहा, ‘ मुझे गठबंधन की चिंता नहीं है.. लेकिन पहले, हमारा कर्तव्य एकदम स्पष्ट है। देश गहरे संकट में है। यह राष्ट्रीय संकट है।’’ उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से अपने विवेक का इस्तेमाल करने, संविधान की रक्षा करने , संघवाद की भावना की रक्षा करने और समस्याओं का समाधान निकालने की अपील की। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.