फैलिन प्रभावितों के लिए त्वरित राहत एवं पुनर्वास हो: राष्‍ट्रपति

ओडिशा और आंध्रप्रदेश में चक्रवात फैलिन के कारण हुए जान-माल के नुकसान पर दुख जताते हुए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अपने अदम्य साहस के कारण पीड़ित जल्दी ही इस हादसे की तकलीफों से बाहर आ जाएंगे।

नई दिल्ली : ओडिशा और आंध्रप्रदेश में चक्रवात फैलिन के कारण हुए जान-माल के नुकसान पर दुख जताते हुए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अपने अदम्य साहस के कारण पीड़ित जल्दी ही इस हादसे की तकलीफों से बाहर आ जाएंगे।
उच्चस्तरीय तैयारियों के लिए राष्ट्रपति ने अधिकारियों को बधाई दी। उनकी तैयारियों के कारण ही चक्रवात से बहुत कम नुकसान हुआ है। राष्ट्रपति ने अधिकारियों से कहा है कि वे सभी प्रभावित परिवारों को त्वरित राहत एवं पुनर्वास कार्य के जरिए मदद करें।
अपने संदेश में राष्ट्रपति ने इस प्राकृतिक आपदा में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति शोक जताया और प्रभावित हुए लोगों के लिए संवेदना व्यक्त की। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.